शुभकामना संदेश

सुशील गुप्ता (पोपट) प्रसिद्ध समाज सेवी

मझे यह जानकर अत्यन्त प्रससन्नता हुई कि रोहतक शहर में एक ऐसी भी संस्था है जो अग्रवाल परिवारों की विवाह योग्य संतानों के रिस्तों के लिए निःशुल्क निष्काम सेवा कर रही है।
साथ ही उनके बायोडाटा एकत्रित करके उन्हें प्रतिवर्ष श्री अग्रसेन स्मारिका के माध्यम से पिछले 9-10 वर्षो से प्रकशित करवा कर समाज में निःशुल्क वितरण किया जा रहा है। इस स्मारिका का संपादन कार्य वरिष्ठ समाज सेवी श्री देसराज बंसल द्वारा किया जा रहा है। मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से भी जानता हूँ वे बधाई के पात्र है। वेअनेक संस्थाओं में अपनी निष्काम सेवा प्रदान कर रहे हैं। यह एक अत्यन्त सराहनीय कार्य है। मै इनकी समस्त टीम को बधाई देता हूँ।
ट्रस्ट द्वारा झज्जर बाई पास के समीप “महाराजा अग्रसेन चौक “बहुत ही भव्य बनाया गया है। इस पर स्थापित महाराजा अग्रसेन जी का समतावाद का प्रतीक “एक रूपया एक ईंट ” का प्रदर्शन हमारे आने वाली पीढियो को अच्छे व नेक काम करने की प्रेरणा देता रहेगा। महाराजा अग्रसेन सेवा सदन ट्रस्ट द्वारा सुनारिया रोड़ पर अग्रसेन नगर में महाराजा अग्रसेन भवन का निमार्ण कार्य तीव्रगति से चल रहा है । आशा है वर्ष 2024 तक यह भवन समाज के लिए उपयोग में आने लगेगा
करता हूँ श्री अग्रसेन स्मारिका नवम् संस्करण वर्ष 2023-24 समाज के लिए बहुत अधिक उपयोगी सिद्ध होगी। मैं इस स्मारिका के सफल प्रकाशन की मंगल कामना करता हूँ।